गिंबल-स्टाइल कैमरा के साथ विवो की X50 श्रृंखला अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च हुई

Vivo x50

गिंबल-स्टाइल कैमरा के साथ विवो की X50 श्रृंखला अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च हुई

Vivo इस साल के अंत में विश्व स्तर पर अपनी X50 फ्लैगशिप श्रृंखला को जारी करने के लिए तैयार है।

विवो
वीवो ने अपनी X50 सीरीज़ के एक हिस्से के रूप में गुरुवार को 5G क्षमताओं वाले तीन फोन की घोषणा की, जो चीनी कंपनी के पहले फ्लैगशिप हैंडसेट के अंतर्राष्ट्रीय लॉन्च को वर्ष के लिए बंद कर दिया।

“पेशेवर फोटोग्राफी फ्लैगशिप” के रूप में हैंडसेट लाइन की स्थिति, वीवो ने श्रृंखला के लिए एक जिम्बल कैमरा सिस्टम पेश किया। कंपनी का कहना है कि सिस्टम में अधिक पारंपरिक स्थिरीकरण तकनीक के प्रदर्शन में 300% की वृद्धि हुई है, इसके लिए धन्यवाद “ट्रिपल अक्ष रोटेशन प्राप्त करने के लिए डबल बॉल संरचना”।

यह प्रक्षेपण वैश्विक स्मार्टफोन शिपमेंट के रूप में आता है, कोरोनवायरस के बीच रिकॉर्ड गिरावट का सामना करना पड़ा है, जिसने अब 13 मिलियन से अधिक लोगों को संक्रमित किया है, वैश्विक अर्थव्यवस्था को तबाह किया है और आपूर्ति श्रृंखलाओं को बाधित किया है।

X50, X50 Pro और X50 Pro + एशिया में जारी किए गए हैं, जिनमें भारत और इंडोनेशिया, मध्य पूर्व, अफ्रीका और पूर्वी यूरोप शामिल हैं। विवो का कहना है कि इस समय इसकी संयुक्त राज्य अमेरिका में रिलीज़ की योजना नहीं है, लेकिन इसने अमेरिका को भी खारिज नहीं किया है। मूल्य निर्धारण के लिए, विवरण अभी तक साझा नहीं किया गया है, लेकिन लागत देश के आधार पर अलग-अलग होगी। चीन में X50 प्रो 4,298 युआन से शुरू होता है, जो लगभग $ 610 में परिवर्तित होता है।

वीवो की X50 सीरीज़ में 120Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले दी जाएगी।

Vivo x50 pro

विवो
हालांकि तीनों फोन सभी 5 जी क्षमताओं के साथ आते हैं, केवल मध्य-अंत मॉडल प्राथमिक कैमरा में एक गिम्बल-स्टाइल कैमरा के साथ आता है। उच्चतम अंत मॉडल, एक्स 50 प्रो +, इसके बजाय अपने मुख्य कैमरे में सैमसंग का नया 50-मेगापिक्सल सेंसर, एक अधिक उन्नत प्रोसेसर, क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 865 के साथ है।

फरवरी के अंत में सबसे पहले एपेक्स 2020 में जिम्बल-स्टाइल कैमरा दिखाई दिया था। यह एक विवो कॉन्सेप्ट फोन है जिसे उत्पादन के लिए जारी नहीं किया गया था, लेकिन कॉन्सेप्ट फोन आमतौर पर चीनी कंपनी के भविष्य के बड़े पैमाने पर उत्पादित फोन में किन विशेषताओं को प्रदर्शित कर सकते हैं, इसकी झलक देते हैं। 2017 में, विवो के मूल एपेक्स कॉन्सेप्ट फोन ने ऐप्पल और सैमसंग दोनों को टक्कर देते हुए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दुनिया के सामने पेश किया। यह एक ट्रेंडसेटिंग फीचर था जिसे वीवो कंपनी ने बाद में अपने फोन में बनाया और आखिरकार अपने प्रतिद्वंदियों के हाथों में दिखाई दिया।

दुनिया के दो सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजार चीन और भारत में बड़े पैमाने पर यूजर बेस के साथ विवो दुनिया के सबसे बड़े फोन आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। चीनी फोन निर्माता के पास अपने गुणवत्ता वाले हैंडसेट के जरिए विश्व स्तर पर अधिक दुकानदारों को जीतने के लिए दर्शनीय स्थल हैं। विवो के अनुसार, X50 सीरीज़ की अंतर्राष्ट्रीय रिलीज़ में पहली बार X परिवार के फ़ोन विदेशों में अलमारियों के लिए बाध्य हैं।

Uncategorised

Related posts

Leave a Comment